Attitude shayari in Hindi for Whatsapp & Facebook -ComedyJokesFunny





Attitude shayari in Hindi for Whatsapp & Facebook

Attitude shayari in Hindi for Whatsapp & Facebook 

बारिश और महोबत दोनों ही यादगार होते हे,
बारिश में जिस्म भीगता हैं और महोबत मैं आँखे.



मुझसे बात ना करके वो खुश है
तो शिकायत कैसी।
और मै उसे खुश भी ना देख पाऊ
तो मोहब्बत कैसी।



खुलासा तो कर दूँ , दिल की दौलत का मगर,
मेरी ये संपत्ति मेरी आय से अधिक है !!
मेरी नेकिया भी मेरी माँ को लगे, 
अल्लाह से यही दुआ करती हूंं, 殺
दुनिया मे कोई और मुझे प्यारा नही है, 
मै तो वस अपनी माँ पे ही मरती हूं !殺❤️
एक दुनिया है जो समझाने से भी नहीं समझती, 



एक माँ है बिन बोले सब समझ जाती है ।
माँ ना होती तो वफ़ा कौन करेगा, 
ममता का हक़ भी कौन अदा करेगा, 殺
रब हर एक माँ को सलामत रखना, 
वरना हमारे लिए दुआ कौन करेगा.殺❤️



उसे लगता है की उसकी चालाकियाँ मुझे समझ नही आती, 
मै बड़ी खामोशी से देखती हु उसको अपनी नजर से गिरते हुए, 
दिल की हर बात जमाने को बता देते हैं,
अपने हर राज पर से परदा उठा देते हैं, 
आप हमें चाहें न चाहें इसका गिला नहीं,
हम जिसे चाहें उस पर जान लुटा देते हैं।

Attitude shayari in Hindi for Whatsapp & Facebook -ComedyJokesFunny


आसमानों से कहो अगर हमारी उड़ान देखनी हो 
तो ☁अपना कद और ♐ऊँचा कर लें, ♻
हुस्न वालों से कहो कि अगर इश्क देखना हो 
तो हमसे आकर मिलें…



हम भीकिसी एक☝शख्स के Online
आने काबड़ी बेसब्रीसे इंतजारकरते हैं,
मगर✋बतायेंगे☝नही वरना
उसकेभाव बढ़ जायेंगे




*सामने बैठे रहो दिल❤ को करार आएगा..*
*जितना देखेंगे तुम्हें उतना ही प्यार आएगा..*




#पागल# *tu* तो #SMILE# दे कर *भुल* "जाती"☄ है...।✨"लेकिन" #हम# तो *उसी*#SMILE# को #याद#樂 कर के *जिया* "करते" है...।



*☝जनाब 落मुजे ‍♂मत सिखाओ मोहब्बत कि बाते,,,*
*जिन किताबो ‍♂से तुमने मोहब्बत  सिखी हे, ☝वो किताबे 落हमने ✍लिखी हे...........*? ? *

Attitude shayari in Hindi for Whatsapp & Facebook -ComedyJokesFunny


 मुझे कबूल है हर  दर्द, हर  तकलीफ...
 तेरी  चाहत में...
सिर्फ इतना  बता दो...
❔ क्या  तुम्हे  मेरी  महोब्बत  कबूल है...
बेहपना मोहबतें -


आहट सी कोई आए तो लगता है कि तुम हो,,

साया कोई लहराए तो लगता है कि तुम हो,,


*....ज़िन्दगी तो हमारी भी*
*.....शानदार थी....*
*मगर मोहब्बत ने बीच में .....*
*शरारत कर दी....*
*❣❤❣*


सुनना है… सुनाना है.. ♡
रूठना है….मनाना है.. ♡
हँसाना है… रुलाना है.. ♡


इस ज़िंदगी का हर लम्हा⏱.. बस तुम्हारे साथ ही बिताना है❤
*"वो" हाल भी ना पूछ सके..."हमे"..."बे-हाल" देख कर......*
:
*"हम" हाल भी..."ना" बता सके... उसे "खुश-हाल" देख कर.......*
•┈┈✤┈┈┈••✦❤✦••┈┈┈✤┈┈•


मेरे ‍♂उसूलो 路‍♂पर _चलना‍♂ एक ☝महँगा शोक हे जो दो टके  के ❌लोगो की बस की☹ बात नही ‼


#-कोई लडकी  ⚓#-  ऐसी भी होनी #-चाहिए ना 
 जो मेरे #dp  देख के मुझे # I love you ही #- बोल दे ↕
*मज़बूरी ➿में जब कोई जुदा होता है,✨ज़रूरी नहीं ❗कि ♐वो बेवफ़ा होता 〽है..देखकर✖ आपकी आँखों में आँसू वो भी ❣आपसे ज्यादा♊ रोता है...*
चाहे तू ‍♀ रो  चाहे तू हँस ,
नही काट  सकता मैं तेरे लिए  नस.


ना_तेरे_आने_की_खुशी ….
# ना_तेरे_जाने_का_गम …..
# बीत_गया_वो_जमाना …..
# जब_तेरे_दिवाने_थे_हम ……


*चेहरे पर हंसी छा जाती हैं,*
*आँखों में सुरूर आ जाता हैं,*
*जब तुम मुझे अपना कहते हो,*
*मुझे खुद पर गुरूर आ जाता हैं.*

Attitude shayari in Hindi for Whatsapp & Facebook -ComedyJokesFunny



हमे  ना #सिखाओ ❌पेश आने का #तरीका, 
[क्योंकि हम #KING  है,]
#_Rules♠ ही खुद बनाते है..!


लोग  कुछ भी⤴ कहे, हम老 वहीं☝ करेंगे जो हमे अच्छा लगे, क्योंकि वो वो है, और हम朗 हम है ।। 
•┈┈✤┈┈┈••✦❤✦••┈┈┈✤┈┈•


देर ⏳से ही सही ✔कुछ तो ‼बनो欄 क्यू 樂की लोग वक़्त के साथ खेरियत नही❌ हैसियत पूछते हे
Attitude shayari in Hindi for Whatsapp & Facebook -ComedyJokesFunny


栗‍♂
*इतना कमज़ोर हो गया हूँ तेरे प्यार में की*
*उड़ता हुआ मच्छर भी रुक के कह जाता हैं*
*कुछ खा पी लिया कर PYAR  के मरीज,*☝


★जिन☝ लोगो ✌ की _आँखे बात ❤बात पर भीग जाया _करती  है,,
वो ☝दिल के कमजोर नहीं,❌, बल्कि दिल के  सच्चे _होते है


#देर  से ही #सही ✔ मगर  #तू  एक ☝ बार आना ज़रूर क्योंकि #तेरे  #सीने  से लगे #बिना ❌ #मेरी 蘆 #जान  #जाएगी ❌ नहीं


*❤तेरी सांस के साथ चलती है मेरी हर धड़कन ❤*
*और तुम पूछते हो ,मुझे याद किया या नही...❤*


मत कर किसी से #प्यार  इतना, कि रोने  पर #_मजबूर# हो जाओ…
अरे #Attitude  दिखाओ इतना, वो तो वो उसकी #सहेली_भी,
#घुटने# पर #बैठकर_propose## मारने को मजबूर हो जाये..!


एक तुम हो जो रोज सँवरते हो किसी और के नाम से,
और एक हम है जो रोज बिखर जाते है तुम्हारे नाम से !!


"किसी लड़कीके लिए मैं अपना Thinking मेरा Hobby और मेरा characterबदलूंगा नहीं...क्योंकि मैं जैसा भी हूँ,, एक☝दम #jAbArjaStहूँ......"


लबों तक आ'कर भी
जो ज़ुबा पर नही आता
मुहब्बत में सब्र का
वो मुक़ाम हो तुम 


"चलो✋माना आज मेरा ⏰тιмє ❌ ख़राब ☹चल रहा है...लेकिन याद रखना☝एक दिन अपना भी आएगा तब वो भी देखेगी और दुनिया  वाले भी...."


काश वो समझते इस दिल की तड़प को,
तो यूँ हमें रुसवा ना किया होता,
उनकी ये बेरुखी भी मंज़ूर थी हमें,
बस एक बार हमें समझ लिया होता |


"तेवर तो हमें भी दिखाना आता है पगली,
लेकिन माँ ने कहा है की मेरी बहु रोती हुई नही दिखनी चाहिये !!"


तुमसे है एक सवाल हमारा .......
            क्यो आता है बस ख्याल तुम्हारा...



   ⚖⚖
पानी भी जो  देखे_तुझे  तो  प्यासा  हो  जाये
आज कफन उठा कर
आखिरी बार दीदार
कर लो



ऐ सनम वो आँखे बदँ
हो गई है
रोज तेरा इतंजार किया करती थी


"मैं चाहु तो तेरे जैसी हजारो खडी कर सकता हूँ,  
पर ये तो दील की जिद थी की तु नहीं तो ✔कोई नहीं !!"



*मरने वाले को रोने वाले*
*हजार मिल जायेंगे मगर*
*जो जिंदा है उसे समजने*
*वाला एक भी नही मीलता...〽*


दर्द की अपनी भी
           एक अदा है
वो भी सहने वालों पर
                 फ़िदा है ✹•⁘•✹•⁘••⁘•✹•⁘•✹•⁘••⁘•✹•


इस☝धरतीसे उस अंबर☁तक
दो✌ही चीजमशहूर है✔
एक☝मेरा प्यारऔर
दूसरा✌उस पगलीका यार

•┈┈✤┈┈┈••✦❤✦••┈┈┈✤┈┈•


सरक गया  जब उसके रूख  से पर्दा अचानक,
फ़रिश्ते भी कहने लगे की काश हम भी इन्सान होते.
"फ्री में हम किसी को गाली ❌तक नहीं देते,
स्माइल तो बहुत दूर की बात है पगली !!"
•┈┈✤┈┈┈••✦❤✦••┈┈┈✤┈┈•


ऊँचा #उड़कर礪 इतना ना❌ #इतराओ परिंदो 礪
अगर 來में #औकात ☹पर आ廊 गया तो珞 #आसमान खरीद #लूंगा
” तेरी  L♡veLy_L♡veLy_Smile ने  मुझ पे जो_EffecT ☝ किया हे, मेने सबको_ReJecT ☝ करके तुझे_SeLecT  किया है।। “
•┈┈✤┈┈┈••✦❤✦••┈┈┈✤┈┈•


#अगर तेरे #हजार路‍♂ हे तो 蘭मेरे ‍♂#लाख़ हे
#अगर ⚔तू‍♂ #कमीना हे 樂तो #हम तेरे 老#बाप✋ हे
*आईने भी तुझे कम ❎पसंद➰ करते है*
*क्योकि उसे भी पता कि तुझे हम पसंद करते है *
•┈┈✤┈┈┈••✦❤✦••┈┈┈✤┈┈•

मेरा  रिएक्शन पाने के लिये ,
तेरा डीपी  बदलना भी तो इश्क  ही है ..❗❗
मैं   गलती_करूँ ☝  तब भी  मुझे_सीने  से  लगा_ले,
कोई   ऐसा_चाहिये ☝ जो  मेरा हर  नखरा_उठाले ।।


*_यादें क्यों नहीं बिछड़ जाती,_*
*_लोग तो पल में बिछड़ जाते हैं.._*
 मेरी  बेतहाशा  मोहब्बत को उस  पगली ने ये कहकर  ठुकरा दिया...

 तू  पागल है  इश्क में, और  मै  पागलों से  प्यार ❌ नहीं करती...
*#मिला_था ☝ #कुदरत  से #एक ही #दिल, ❤ जो #तुझे  दे दिया,*
*अगर #हजारों_मिलते ❤ तो भी #तुझ  पे ही #कुर्बान  #कर_देता ।। *


उनको #अपनी_अदा पर #गुमान है
पर हम भी #दिल❤ से #पहलवान है


......
उनका गुमान #तोड़_देंगे
दिल ❤में अपनी #छाप_छोड़ देंगे


*#पगली*
*#हम_तुम #प्यार की ❤#गाँठ में ➰कुछ यु बँध जाए*
*जिसे ‍♂कोई औऱक्या _ख़ुद ☝हम भी कभी ना ❌#खोल पाए*


 मेरे अलावा ☺ किसी और को  अपना #महबूब  बना कर देख ले ❤
तेरी हर  #धडकन तुझसे  ये खुद  कहेगी, उसकी #वफा ❤ मे कुछ और  बात थी...✍


सिंगल☝ होने का दुःख तो तब हुआ जब, तवे जैसी शक्ल वाला मेरा दोस्त बोला,,,,
थोड़ी देर चुप हो जा मेरी गर्लफ्रेंड का फोन आ रहा है....❗❗
✌

Post a Comment

6 Comments

  1. Nice Blog, Hey if you are looking for Short news in 60 words only... then Visit on AlShorts, We are also Active in Hindi language for more, Check AlShorts Hindi.

    ReplyDelete
  2. Total assignment help Australia services offer you flawless grades effectiveness at the most moderate rates. What’s more, this is the fundamental motivation behind why you should exploit our assignment answers online. More than quite a while, we have been offering our projects to a great many understudies.

    ReplyDelete
  3. Readers are always admiring informational blogs, and this is truly one of them. You did a great job. If you want to enhance writing skills, Sourceessay.com based assignment writer is the best solution for you. Dissertation writing Service Saint Petersburg

    ReplyDelete
  4. Our High quality Assignment Experts are essential for securing that each student gets the appropriate assignment possible. In our company, we have the top assignment experts who have extensive experience in this subject. Obtain Online Assignment Help ,is a student-focused online service where they may get help with their assignments and studies.

    ReplyDelete